सुकेश केस में चाहत खन्ना का नाम आते ही उर्फी जावेद ने कसा तंज

अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद ने एक बार फिर से चाहत खन्ना पर हमला बोला है। सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ी 200 करोड़ की ठगी के मामले के एक के बाद एक की चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। इस मामले में जहां पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज और नोरा फतेही की मुश्किलें बढ़ रही हैं, वहीं अब इस मामले में कई अन्य अभिनेत्रियों के नाम भी सामने आए हैं, जिनमें से एक नाम चाहत खन्ना का भी है।

चाहत का नाम इस मामले में सामने आने के बाद उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए चाहत पर निशान साधा है।अपनी इंस्टा स्टोरी एक आर्टिकल शेयर हुए चाहत को अपने पुराना झगड़ा याद दिला दिया। उन्होंने लिखा,’और मुझे गलत तरीके से कपड़े पहनने के लिए और मीडिया को पैसे देने के लिए गंदा बताया जा रहा था।’ दरअसल, उर्फी ने जिस आर्टिकल को शेयर किया था, उसमें सुकेश चंद्रशेखर के संपर्क में आईं अभिनेत्रियों के नाम का खुलासा किया गया है।

गौरतलब है कि चाहत और उर्फी बीते कुछ समय से लगातार अपनी सोशल मीडिया वॉर को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, चाहत ने उर्फी के ड्रेसिंग सेंस को लेकर कमेंट करते हुए इसे चीप पब्लिसिटी बताया था, जिसके बाद उर्फी ने भी चाहत को मुहतोड़ जवाब दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *