आदित्य ठाकरे की जेड सिक्योरिटी में तैनात सुरक्षा कर्मियों को नहीं मिला सरकारी पुलिस वाहन

मुंबई, 16 सितंबर (हि.स.)। शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे की सुरक्षा में शुक्रवार को भारी ढील नजर आई। राज्य सरकार ने उनकी सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मियों को तो भेजा लेकिन उन्हें पुलिस का वाहन नहीं दिया। सभी सुरक्षाकर्मी निजी वाहनों में आज रत्नागिरी जिले के दौरे पर आदित्य ठाकरे की सुरक्षा में तैनात किए गए।

शिवसेना नेता शुक्रवार को रत्नागिरी जिले के दौरे पर थे और यहां वे एक जनसभा को संबोधित करने वाले थे। शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे को जेड स्तर की सुरक्षा दी गई है। इसे देखते हुए आदित्य ठाकरे के दौरे पर भी सुरक्षा प्रदान की जाती है। इसके बावजूद आज जब आदित्य ठाकरे रत्नागिरी पहुंचे तो उनकी सुरक्षा के लिए सुरक्षा कर्मी तो पहुंचे लेकिन उन्हें पुलिस वाहन नहीं दिए गए थे। इसे लेकर शिवसेना नेताओं ने कड़ी आपत्ति दर्ज करवाई है। शिवसेना नेता विनायक राऊत ने कहा कि अगर आदित्य ठाकरे के साथ कुछ गड़बड़ होगा तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा।

आदित्य ठाकरे ने कहा कि उनकी सुरक्षा में जानबूझकर सरकार ढिलाई कर रही है लेकिन उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि उनकी सुरक्षा के लिए शिवसेना कार्यकर्ताओं का कवच है, इसलिए उन्हें पुलिस की सुरक्षा की चिंता नहीं है। रत्नागिरी में जनसभा को संबोधित करते हुए आदित्य ठाकरे ने राज्य सरकार, खास कर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर राज्य से उद्योगधंधे बाहर किए जाने का आरोप लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *