Declaration Of Result:क्रीड़ा भारती की राष्ट्रव्यापी ‘क्रीड़ाज्ञान’ परीक्षा के परिणाम घोषित

गुवाहाटी, 16 सितम्बर (हि.स.)। क्रीड़ा भारती द्वारा देशभर में ऑनलाइन आयोजित क्रीड़ाज्ञान परीक्षा के परिणाम शुक्रवार को घोषित किए गए।

इस अवसर पर क्रीड़ा भारती के राष्ट्रीय सचिव राज चौधरी ने गुवाहाटी के पलटन बाजार स्थित साई ऑडिटोरियम में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में परिणामों की घोषणा की। उत्तर बिहार के आलोक कुमार 29 मिनट 44 सेकेंड में 50 में से 49 अंक लेकर पहले स्थान पर रहे। तमिलनाडु की प्रगथि श्रीवी ने 48 सेकेंड में 48 के स्कोर के साथ दूसरे स्थान पर रहीं।

प्रथम एवं द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को क्रमश: एक लाख एवं 50 हजार रुपये दिए गए। प्रथम से लेकर 17वें स्थान तक के विजेताओं के नामों की घोषणा की गई और उन्हें नगद पुरस्कार और प्रमाण पत्र दिए गए।

चौधरी ने जागरूकता प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम के सुचारू समापन के लिए क्रीड़ाज्ञान नामक कार्यक्रम में शामिल सभी लोगों को धन्यवाद दिया, जिसमें लगभग 1 लाख लोगों ने भाग लिया। प्रारंभ में राष्ट्रीय सचिव ने क्रीड़ा भारती द्वारा किए गए विभिन्न कार्यक्रमों पर संक्षिप्त प्रकाश डाला।

इस अवसर पर गुवाहाटी साई के निदेशक सतीश सरहदी, उप निदेशक सर्वोदय ठाकरे, क्षेत्र समन्वयक निर्मलेंदु दे, राष्ट्रीय संयुक्त सचिव मधुमय नाथ और क्रीड़ा भारती असम के उपाध्यक्ष प्रशांत सैकिया आदि उपस्थित थे। क्रीड़ा भारती, गुवाहाटी नगर के सचिव चिरंजीव शर्मा ने कार्यक्रम के उद्देश्य पर प्रकाश डाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *