बर्थडे स्पेशल 17 सितंबर : बोल्ड लुक की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं निया शर्मा

टेलीविजन जगत की खूबसूरत व बोल्ड अभिनेत्री निया शर्मा अक्सर अपने बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं। 17 सितंबर, 1990 को जन्मी निया शर्मा ने साल 2010 में स्टार प्लस के धारावाहिक ‘काली-एक अग्निपरीक्षा’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह टेलीविजन की कई धारावाहिकों में मुख्य भूमिका में नजर आईं और अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता।

निया के कुछ प्रमुख धारावाहिकों में एक हजारों में मेरी बहना है , इस प्यार को क्या नाम दू, ये रिश्ता क्या कहलाता है, जमाई राजा, नागिन 3 , नागिन 5 आदि शामिल हैं। निया ने कलर्स टीवी के रियलिटी शो फेयर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया’ का खिताब भी जीता है। इसके अलावा वह जी 5 की वेब सीरीज जमाई राजा 2.0 सीजन 2 में भी नजर आईं। इस सीरीज में रवि दूबे के साथ निया की जबरदस्त कमेस्ट्री दिखाई गई थी।

इसके अलावा निया करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आईं थी। इन सब के अलावा निया कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं । निया सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ फैंस के साथ साझा करती हैं। सोशल मीडिया पर निया की फैन फॉलोइंग काफी लम्बी है। निया इन दिनों कलर्स टीवी के डांस बेस्ट रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *