कंटेनर से 30 लाख रुपये से अधिक कीमत का गांजा बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

करीमगंज (असम), 12 सितम्बर (हि.स.)। करीमगंज जिला के बाजारीछोड़ा पुलिस थानांतर्गत असम-त्रिपुरा अंतरराज्यीय सीमा पर चुराईबाड़ी निगरानी पुलिस चौकी पर तलाशी अभियान के दौरान पुलिस ने 30 लाख रुपये से अधिक मूल्य का गांजा बरामद किया। कंटेनर वाहन के चालक और सह-चालक को इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पिछले कुछ दिनों में बाजारीछोड़ा के चुराईबाड़ी निगरानी पुलिस चौकी की पुलिस ने रिकॉर्ड तोड़ गांजा बरामद किया है। इसी कड़ी में सोमवार सुबह त्रिपुरा के अगरतला से गुवाहटी जा रहे कंटेनर लॉरी (एनएल-01एए-4976) की चुराईबाड़ी चेकगेट पर तलाशी ली गयी।

निगरानी पुलिस चौकी प्रभारी निरंजन दास के नेतृत्व में लॉरी की तलाशी ली गयी। तलाशी में कंटेनर के ड्राइवर की सीट के नीचे बनाए गये गुप्त चेंबर से 2 क्विंटल 74 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद किया गया। पुलिस अधिकारी निरंजन दास ने बताया कि बरामद गांजे की बाजार कीमत 30 लाख रुपये से अधिक होगी।

उन्होंने बताया कि कंटेनर के चालक और सह-चालक को गांजा की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों की पहचान बिहार के अत्मालगा थाना क्षेत्र के कल्यानपुर निवासी पंकज राय (24) और बहादुरपुर ग्राम निवासी मनीष कुमार यादव (20) के रूप में हुई है। निरंजन दास ने बताया कि दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *