Murder:अमरावती में आदिवासी युवती की हत्या पर लव जिहाद का साया

-भाजपा सांसद अनिल बोंडे ने की मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से जांच कराने की मांग

मुंबई, 11 सितंबर (हि.स.)। अमरावती जिले के चिखलदरा तहसील के कोतमी गांव की आदिवासी युवती (19) की हत्या का मामला गरमा गया है। भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सदस्य अनिल बोंडे ने स्थानीय पुलिस पर इस हत्याकांड को रफा-दफा करने का प्रयास करने का गंभीर आरोप जड़ा है। उन्होंने कहा कि यह लव जिहाद से जुड़ा हत्याकांड है।

सांसद अनिल बोंडे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से पूरे घटनाक्रम की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है।उन्होंने कहा है कि लव जिहाद की वजह से ही इस युवती की हत्या की गई है । सांसद का कहना है कि इस युवती को 20 जुलाई को शाहरुख उर्फ जाकिर ने पार्टवाड़ा से अगवा किया। इसके बाद वह उसे पुणे ले गया। 17 अगस्त को पुणे के आदिवासी युवकों के सहयोग से युवती को गांव वापस लाया गया। 18 अगस्त को जाकिर उर्फ शाहरुख अपने दोस्त के साथ गांव पहुंचा और युवती को अपनी बाइक से कहीं ले गया। 19 अगस्त को युवती का शव गांव के कुआं में मिला ।

उल्लेखनीय है कि इस पीड़ित पिता ने चिखलदरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी कि पार्टवाड़ा के शाहरुख उर्फ जाकिर ने उनकी बेटी की हत्या की है। अनिल बोंडे ने कहा है कि वह इस संबंध में जल्द ही उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *