Cricket:सीमांत युवाओं ने एलजी रोलिंग क्रिकेट ट्राफी के लिए दिए ट्रायल

आर.एस. पुरा, 7 सितंबर (हि.स.)। 19 से 35 वर्ष आयु वर्ग के लिए आयोजित की जा रही एल.जी रोलिंग क्रिकेट ट्राफी के लिए बुधवार को आरएस पुरा के सीमांत युवाओं ने भी बढ़ चढ़कर ट्रायल में हिस्सा लेकर अपना जोश दिखाया। बुधवार को दूसरे दिन काफी संख्या में सीमांत गांव के युवाओं ने अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

युवा सेवा एवं खेल निदेशक आर.के छिबर की अगुवाई व जिला अधिकारी सुखदेव राज शर्मा की देख रेख व जोनल शारीरिक शिक्षा अधिकारी चंद्रकांता की अध्यक्षता में बुधवार को दो सौ से ज्यादा लड़कों ने अपना ट्रायल दिया। मौके पर विभिन्न पंचायतों के सरपंच भी मौजूद रहे। जोनल शारीरिक शिक्षा अधिकारी चंद्र कांता शर्मा ने बताया कि आरएस पुरा उपजिला की दोनों ब्लाक आरएस पुरा व सुचेतगढ़ के लिए तीन दिन के लिए ट्रायल रखेंगे गए हैं।

उन्होंने बताया कि अभी तक काफी संख्या में युवा इस ट्रायल में भाग ले चुके हैं। उन्होंने बताया कि वीरवार को ट्रायल का अंतिम दिन है और उसके बाद हमें एक टीम का चयन कर भेजना है। उन्होंने बताया कि सीमांत युवाओं ने इन ट्रायल में आपना पूरा दमखम दिखाया है। इस अवसर पर शारीरिक शिक्षक वीरपाल सिंह, गोविंद सिंह, दरवारी लाल सहित युवा सेवा एवं खेल विभाग का अन्य स्टाफ भी मौजूद रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *