Yashodhara:हिसार : बेटी यशोधरा संभालेगी सोनाली की विरासत, पहनाई पगड़ी

फार्म हाउस पर सोनाली की रस्म पगड़ी सम्पन्न

हिसार, 01 सितम्बर (हि.स.)। भाजपा नेत्री एवं टिकटॉक स्टार रही सोनाली फोगाट की रस्म पगड़ी के बाद उनकी बेटी यशोधरा को पगड़ी पहनाकर मां की विरासत सौंपी गई। अब बेटी यशोधरा फोगाट मां की विरासत संभालेगी।

सोनाली की 13वीं पर रस्म पगड़ी और शांति पाठ गुरूवार को उनके ढंढूर फॉर्म हाउस पर किया गया। रिश्तेदारों और नेताओं ने शोक सभा में सोनाली फोगाट को श्रद्धांजलि दी। शांति पाठ में हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह, जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र व अन्य भी पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी। सोनाली फोगाट का मर्डर 23 अगस्त को गोवा में हुआ था। परिजनों का कहना है कि मां की मौत के सदमे से बेटी यशोधरा अब उभर रही है। परिजन उसे हर संभव तरीके से खुश रखने का प्रयास कर रहे हैं। शोक सभा में भी वह काफी शांत और समझदार नजर आई।

इससे पहले यशोधरा अपने फॉर्म हाउस पर थोड़ी बहुत चहल पहल करती दिखी। उसने अपने चचेरे भाइयों से बातें भी की। उसके चचेरे भाई उसे खुश करने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे में मां की मौत के सात दिन बाद वह अब सामान्य हो रही है। गोवा पुलिस ने यशोधरा के बयान भी दर्ज किए थे। मां की 13वीं के बाद यशोधरा को दोबारा उसके स्कूल और हॉस्टल में भेजा जाएगा। यशोधरा 11वीं की छात्रा है और आठ सितंबर से उसके पेपर भी शुरू हो रहे हैं। परिवार ने स्कूल प्रिंसिपल से बात करके उसके हॉस्टल से किताबें मंगवा ली हैं। परिवार के सदस्य यशोधरा को सब कुछ भूलकर पढ़ाई में मन लगाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

सोनाली फोगाट की उसकी बेटी यशोधरा के साथ जबरदस्ती बॉडिंग थी। सोनाली अकसर यशोधरा के साथ उसकी हर मूवमेंट की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती थी। दोनों अकसर फार्म हाउस पर घूमते थे। पति के देहांत के बाद यशोधरा को सोनाली ने ही पाला पोसा, इसलिए वह सोनाली के सबसे करीब थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *