प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने हर घर तिरंगा आंदोलन के प्रति अदभुत उत्‍साह पर प्रसन्‍नता व्‍यक्‍त की, इसे आजादी का अमृत महोत्‍सव मनाने का अनूठा तरीका बताया

नई दिल्ली, 14 अगस्त : कल से शुरू हुए हर घर तिरंगा अभियान को लेकर देशभर में लोगों में जबरदस्‍त उत्‍साह है। इस अभियान का उद्देश्‍य भारत की स्‍वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने पर लोगों को अपने घर पर राष्‍ट्र ध्‍वज फहराने के लिए प्रेरित करना है। यह अभियान आजादी का अमृत महोत्‍सव के अंतर्गत शुरू किया गया और यह 15 अगस्‍त तक चलेगा।

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने हर घर तिरंगा अभियान के प्रति लोगों के जबरदस्‍त उत्‍साह पर प्रसन्‍नता व्‍यक्‍त की है। एक ट्वीट में श्री मोदी ने कहा कि सभी क्षेत्रों के लोग इस अभियान में रिकॉर्ड भागीदारी कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि आजादी का अमृत महोत्‍सव मनाने का यह अनूठा तरीका है। प्रधानमंत्री ने सभी लोगों से अनुरोध किया है कि हर घर तिरंगा डॉट कॉम पर तिरंगे के साथ अपने चित्र साझा करें।

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 15 अगस्त तक स्पेशल मोमेंट हर घर तिरंगा का आयोजन किया जा रहा है। इस मूवमेंट का हिस्सा बनकर 15 अगस्त तक आप अपने घर पर तिरंगा जरूर फहराएं। तिरंगा हमें जोडता है, हमे देश के लिए कुछ करने के लिए प्रेरित करता है, मेरा एक सुझाव यह भी है 15 अगस्त तक हम सभी अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पिक्चर में तिरंगा लगा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *