हर घर तिरंगा कार्यक्रम, भाजपा बनमालीपुर मंडल ने निकाल जुलूस

अगरतला, 11 अगस्त : स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने पर बनमालीपुर विधानसभा क्षेत्र में हर घर तिरंगा कार्यक्रम के सफल क्रियान्वयन के उद्देश्य से भोर होते ही जुलूस का आयोजन किया गया।

संयोग से स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर हर घर त्रिरंगा कार्यक्रम के मद्देनजर 13 अगस्त से 15 अगस्त तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। उन्हीं कार्यक्रमों को सामने रखते हुए भाजपा के बनमालीपुर मंडल ने आज भोर होते ही जुलूस का आयोजन किया था।

बनमालीपुर मंडल की पहल पर अगरतला राजपथ पर जुलूस में त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लप कुमार देव सहित अन्य मौजूद रहे। ये जुलूस बनमालीपुर क्षेत्र में विभिन्न मार्गों पर चलते रहे।

जुलूस में भाग लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और बनमालीपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक बिप्लब कुमार देव ने कहा कि यह कार्यक्रम देश के प्रधानमंत्री द्वारा हर घर तिरंगा कार्यक्रम को पालन करने के लिए किए गए कार्यक्रम को सफलतापूर्वक लागू करने के उद्देश्य से शुरू किया गया है। उन्होंने सभी से देशभक्ति की भावना के साथ हर घर तिरंगा कार्यक्रम का पालन करने का आह्वान किया।आज ये जुलूस को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भारी भागीदारी और उत्साह देखने को मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *