नौकरी दिलाने में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा भाई-भतीजावाद, पार्टी सदस्यों को तिपरा प्रधान प्रद्योत का कड़ा संदेश

अगरतला, 3 अगस्त : नौकरी दिलाने में भाई-भतीजावाद बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। तिपरा मोथा सुप्रीमो और जिला परिषद सदस्य प्रद्योत किशोर देववर्मन के कड़े संदेश ने त्रिपुरा में तूफान खड़ा कर दिया है। समझा जाता है कि टीटीएएडीसी में नौकरी दिलाने में भ्रष्टाचार की बू आ रही है। प्रद्योत ने साफ कहा त्रिपुरा में हजारों की संख्या में बेरोजगार हैं। उन्हें वंचित करके तिपरा मोथा के सदस्यों के परिवार में रोजगार नहीं दिया जा सकता।

आज प्रद्योत किशोर देवबर्मन ने सोशल मीडिया के जरिए त्रिपुरा की जनता को संदेश दिया है। उन्होंने लिखा, त्रिपुरा में हजारों बेरोजगारों रहते हुए तिपरा मोथा के परिवार के सदस्यों को कोई नौकरी नहीं दी जा सकती है। शारीरिक बीमारी के कारण चिकित्सा उपचार के बाद मे राज्य लौटा हु और इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने साफ कहा, ग्रेटर टिपरालैंड हमारा एकमात्र वादा है। जब तक मैं हूं, इस तरह के किसी भी काम की इजाजत नहीं दी जाएगी। उसमें उन्होंने समझाया कि नेताओं के परिवारों को नौकरी देने में प्राथमिकता नहीं दी जा सकती।

सोशल मीडिया पर इस तरह के कठोर संदेशों को लेकर प्रद्योत ने कहा, मुझे पता चला है कि टीटीएएडीसी में नौकरी देने में कुछ अनियमितता की आशंका है। लेकिन, प्रशासन में पारदर्शिता हमारा मुख्य लक्ष और एकमात्र उद्देश्य है। रोजगार उपलब्ध कराने में किसी प्रकार की गड़बड़ी नहीं होगी। जैसा कि उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा, एहतियात इलाज से बेहतर है। इसलिए उन्होंने वह संदेश सभी को दिया है।प्रद्योत की चेतावनी के साथ त्रिपुरा में तूफान आया है। राजनीतिक गलियारों में उस संदेश पर प्रतिक्रिया शुरू हो गई है। हालाँकि, लोगों ने उनकी सख्त सावधानी की प्रशंसा की है। उनके समर्थन में काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं। हालांकि, राजनीतिक पर्यवेक्षकों को लगता है कि प्रद्योत को पार्टी के भीतर की हलचल जेसी स्थिति से निपटने के लिए भी संघर्ष करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *