अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को लेकर केआरके ने कहीं ये बात

अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ और आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस बीच अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर एवं रियलिटी शो बिग बॉस 3 के कंटेस्टेंट कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके ने इन दोनों फिल्मों को लेकर अपनी बात रखी है और अक्षय कुमार की आगामी फिल्म रक्षाबंधन को खुलकर सपोर्ट किया है।

केआरके ने ट्वीट कर लिखा-‘मैंने कई बार कहा है कि मेरे लिए खान, कपूर, कुमार सभी एक जैसे हैं। मैं अभिनेताओं, निर्देशकों की जाति और धर्म के कारण किसी फिल्म का समर्थन नहीं करता, मैं सिर्फ अच्छी फिल्मों को सपोर्ट करता हूं। इसलिए मैं अच्छी पारिवारिक फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का सपोर्ट कर रहा हूं। वहीं, लाल सिंह चड्ढा एक खराब फिल्म है, इसलिए मैं इसे सपोर्ट नहीं कर सकता।’

केआरके के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें सलाह दे रहे हैं कि पहले वे दोनों फ़िल्में देख लें। सिर्फ ट्रेलर देख कर फैसला लेना गलत है। केआरके अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं और किसी भी मुद्दे पर अपनी बात खुलकर रखते हैं। इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *