जमशेदपुर एफसी ने मिडफील्डर जितेंद्र सिंह के साथ अपने करार का किया विस्तार

जमशेदपुर, 28 जुलाई (हि.स.)। जमशेदपुर एफसी ने मिडफील्डर जितेंद्र सिंह के साथ दो साल का करार विस्तार किया है। जितेंद्र 2024 तक क्लब में बने रहेंगे। जीतू के नाम से मशहूर, पूर्व अंडर-17 विश्व कप खिलाड़ी जितेंद्र ने पिछले सीज़न में मिडफ़ील्ड में प्रभावशाली भूमिका निभाई थी।

मिडफील्डर ने पिछले सीजन में 67 टैकल, 19 इंटरसेप्शन और 10 क्लीयरेंस के साथ प्रभावशाली प्रदर्शन किया था। उन्होंने एटीके मोहन बागान के खिलाफ 2-1 की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और अपने शीर्ष प्रदर्शन के लिए हीरो ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता।

करार विस्तार पर जितेंद्र ने कहा, “क्लब में हर किसी ने मुझ पर जो भरोसा जताया है, उससे मुझे काफी आत्मविश्वास मिला है,खासकर पिछले सीजन में। जमशेदपुर एफसी में मेरे समग्र अनुभव ने मुझे एक बेहतर मिडफील्डर के रूप में आकार दिया है।”

उन्होंने कहा, ” मैं एक चैंपियन के रूप में जमशेदपुर वापस आने और क्लब को और अधिक खिताब दिलाने में मदद करने के लिए उत्सुक हूं।”

जमशेदपुर एफसी के हेड कोच, ऐडी बूथरायड ने कहा, “मुझे बेहद खुशी है कि हमने पिछले सीजन में कुछ उत्कृष्ट प्रदर्शन के बाद जीतू की सेवाएं हासिल की हैं, जो जमशेदपुर की कई जीत शामिल रहे हैं। मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। उनमें क्लब और देश के लिए एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बनने की क्षमता है।”

जितेंद्र सिंह जमशेदपुर एफसी के लिए नंबर 3 की जर्सी पहनना जारी रखेंगे और अगस्त के मध्य में प्री-सीज़न के लिए टीम में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *