वेस्टइंडीज दौरे के लिए न्यूजीलैंड की टीम घोषित, बतौर कप्तान केन विलियमसन की वापसी

वेलिंगटन, 25 जुलाई (हि.स.)। न्यूजीलैंड ने अगस्त में वेस्टइंडीज दौरे के लिए अपनी 15 सदस्यीय सीमित ओवरों की टीम की घोषणा कर दी है। टीम में केन विलियमसन, ट्रेंट बोल्ट और टिम साउथी की एकदिवसीय और टी20 टीम में वापसी हुई है। केन विलियमसन 2014 के बाद से कैरेबियन द्वीप समूह के अपने पहले दौरे पर न्यूजीलैंड का नेतृत्व करेंगे।

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा ” पिछले साल के टी 20 विश्व कप और भारत दौरे के बाद केन, ट्रेंट, टिम और डेवोन के लिए, यह पहली सफेद गेद श्रृंखला होगी, इसलिए यह दौरा उनके लिए महत्वपूर्ण होगी।”

टीम में माइकल ब्रेसवेल और फिन एलन को बरकरार रखा गया है, जिन्होंने हाल ही में आयरलैंड में एक ड्रीम सीरीज खेली थी।

स्टीड ने कहा, “हमारे पास माइकल और फिन जैसे खिलाड़ी भी हैं जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपेक्षाकृत नए हैं, लेकिन मौका मिलने पर वास्तव में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है।”

न्यूजीलैंड इस दौरे पर जमैका और बारबाडोस में तीन टी-20 और इतने ही एकदिनी मैचों की श्रृंखला खेलेगा। दौरे की शुरूआत 11 अगस्त को टी-20 श्रृंखला के साथ होगी।

न्यूजीलैंड की वनडे और टी20 टीम: केन विलियमसन, फिन एलन, ट्रेंट बोल्ट, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लैथम, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *