kunal khemu:अभिनेता कुणाल खेमू की नानी का निधन

फिल्म अभिनेता कुणाल खेमू की नानी का निधन हो गया है। यह जानकारी अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है। खेमू ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की है। इसमें वह अपनी नानी और बेटी इनाया के साथ नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को साझा करते हुए कुणाल खेमू ने भावुक नोट भी लिखा है। कुणाल खेमू ने लिखा-‘आज मैंने अपनी नानी को खो दिया। हम उन्हें ‘मांजी’ कहकर पुकारते थे। उन्होंने सही मायने में ये नाम हम सभी की जिंदगी में कमाया। वह हम सभी को एक मां की तरह प्यार करती थीं और जब भी हम उनके साथ होते थे तो वह हमें खुश व सहज महसूस कराने के लिए बहुत मेहनत करती थीं। उनके द्वारा कहानियां सुनाने, मुझे खिलाने और मेरी देखभाल करने से जुड़ीं कई खास व शानदार यादें मेरे पास हैं। मेरे लिए वो चीजें भी खरीदती थीं, जिनकी इजाजत मेरे पैरेंट्स नहीं देते थे। वह हमेशा मुझे खुद पर यकीन करने और दूसरे के बहकावे में नहीं आने की बात कहती थीं।’

कुणाल ने अपनी पोस्ट में अपनी नानी को ‘माई बिगेस्ट चीयरलीडर ऑलवेज’ कहकर संबोधित करते हुए कहा कि उनकी नानी ने जीवन के हर पल को पूरी तरह जीया। वह उनके लिए शक्ति, करुणा और प्रेम का प्रतीक हैं। कुणाल ने लिखा है- ‘नानी को कभी रोते हुए नहीं देखा। वह हमेशा खुद को किसी न किसी चीज में बिजी रखती थीं।’ फैंस कुणाल को ढांढस बंधा रहे हैं और उनकी नानी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *