Saroj ka Rishta:कॉमेडी का ओवरडोज है ‘सरोज का रिश्ता’, सामने आया टीजर

अभिनेता शाहिद कपूर की बहन व अभिनेत्री सना कपूर की आगामी फिल्म ‘सरोज का रिश्ता’ का शानदार टीजर मेकर्स ने शनिवार को जारी कर दिया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा मेकर्स ने कर दी है। फिल्म में सना लीड रोल में हैं। फिल्म का टीजर गाजियाबाद की रहने वाली सरोज के इर्द -गिर्द घूमता है, जिसका किरदार सना निभा रही हैं।

सामने आये फिल्म के टीजर में दिखाया गया है कि सरोज एक सर्वगुण सम्पन्न लड़की है, जो बिंदास लाइफ जीती है। लेकिन उसका वजन 120 किलो है, जिसकी वजह से उसके परिवार और वह परेशान रहते हैं लेकिन इसके बावजूद सना के पीछे दीवानों की लाइन होती हैं। कुल मिलाकर फिल्म का यह टीजर शानदार और कॉमेडी का ओवरडोज है।

गौरतलब है कि इस फिल्म की घोषणा साल 2020 में हुई थी। लेकिन देश में फैले कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी। वहीं अब मेकर्स इस फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करना चाहते हैं। अभिषेक सक्सेना निर्देशित यह फिल्म इसी साल 16 सितंबर को रिलीज होगी। यह पहला मौका है जब सना किसी फिल्म में लीड रोल में नजर आ रही हैं। हालांकि इससे पहले वह फिल्म ‘शानदार’ और ‘खजूर पर अटके’ कैसी कुछ फिल्मों में अहम भूमिका में नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *