Congress:कांग्रेस 27 जुलाई से हिमाचल में निकालेगी युवा रोजगार यात्रा : राजीव शुक्ला

नई दिल्ली, 22 जुलाई (हि.स.)। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस 27 जुलाई से ‘युवा रोजगार यात्रा’ निकालने जा रही है। शुक्ला ने शुक्रवार को पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में हिमाचल भाजपा की नेता इंदू वर्मा को कांग्रेस में शामिल कराने के दौरान कहा कि इस बार हिमाचल में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है। वहां भाजपा नेताओं में भगदड़ मची है। लोग भाजपा सरकार से परेशान और नाराज हैं।

शुक्ला ने कहा कि युवा रोजगार यात्रा पूरे राज्य में निकाली जाएगी। इस यात्रा में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के साथ-साथ राज्य कांग्रेस नेता और युवा कांग्रेस के लोग शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि हिमाचल में अग्निपथ योजना को लेकर भी लोगों में नाराजगी है। अकेले हिमाचल से भारतीय सेना में चार फीसदी लोग आते हैं। ऐसे में यहां अग्निपथ योजना का भारी विरोध हैं।

उल्लेखनीय है कि इंदू वर्मा तीन बार के विधायक रहे राकेश वर्मा की पत्ती हैं। वर्ष 2020 में राकेश का निधन हो गया था। इंदू हिमाचल में भारतीय जनता पार्टी की महिला वींग में कार्यरत थीं। वह दो बार जिला महिला मोर्चा की अध्यक्ष रह चुकी हैं। वर्मा जिला परिसद की दो बार सदस्य रही हैं। इंदू का परिवार शिमला जिले में लंबे समय से राजनीति रूप से सक्रिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *