जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है मोदी सरकार: विपक्ष

नई दिल्ली, 21 जुलाई (हि.स.)। विपक्षी दलों के नेताओं ने केन्द्र सरकार पर जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। इसके विरोध में इन नेताओं ने गुरुवार को केन्द्र सरकार के इस रवैये की आलोचना करते हुए साझा बयान जारी किया।

कांग्रेस, कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया-मार्क्सवादी (सीपीआई-एम), टीआरएस, एनसीपी, शिवसेना, आरजेडी, सीपीआई, आरएसपी, डीएमके. एसपी सहित अन्य दलों के नेताओं के हस्ताक्षर वाले साझा बयान में कहा गया कि वे केंद्र सरकार की जांच एजेंसियों से नहीं डरेंगे। बल्कि सभी विपक्षी दल जनता के मुद्दों को उठाते रहेंगे। विपक्षी नेताओं ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार देश के सामाजिक तानेबाने को बिगाड़ने की कोशिश कर रही है। लेकिन विपक्ष ऐसा नहीं होने देगा। सत्ता पक्ष के हर गलत फैसले का विरोध जारी रखेगा।

विपक्षी नेताओं ने अपने साझा बयान में कहा कि केन्द्र सरकार के विरोध में जो भी विपक्षी दल आवाज उठाने का प्रयास करते हैं सत्ता पक्ष उनके पीछे जांच एजेंसियों को लगा देती है।

उल्लेखनीय है कि आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर तलब किया है। इसके विरोध में कांग्रेस पूरे देश में प्रदर्शन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *