Janhvi kapoor :नीले रंग की की ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहन ट्रोलर्स के निशाने पर आईं जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड की ‘धड़क’ गर्ल जाह्नवी कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी नीले रंग के ट्रांसपेरेंट ब्रालेट लुक जंपसूट में दिखाई दे रही हैं।उनका ये ड्रेस ऑफ शोल्डर होने के साथ ही ट्यूब टॉप का लुक भी दे रहा है। तस्वीरों में जाह्नवी ने अपने बालों को खुला रखा है और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया है। वहीं इन तस्वीरों में से कुछ तस्वीरों में जाह्नवी चश्मा लगाए भी नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर जाह्नवी के इस लुक की जमकर तारीफ़ हो रही है। कुछ उनकी इस लुक की तारीफ़ कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। इतना नहीं ट्रोलर्स जाह्नवी की तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं। उनकी इन तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘उर्फी जावेद का सस्ता वर्जन।’ वहीं दूसरे ने कहा, ‘एक्टिंग नहीं आती, नेपोटिज्म की वजह से इंडस्ट्री में हैं।’

जाह्नवी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही सिद्धार्थ सेनगुप्ता की फिल्म ‘गुड लक जैरी’ में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल 29 जुलाई को रिलीज होगी। इसके अलावा जाह्नवी अपने पिता बोनी कपूर की फिल्म ‘मिली’ और साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘बवाल’ में अभिनय करती नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *