कोविड के चलते कैंसिल हुआ सोनम कपूर का बेबी शॉवर फंक्शन

हाल ही में डिलीवरी के लिए लंदन से इंडिया लौटी सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी की लास्ट टर्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। जानकारी मिली थी कि मुंबई में एक बार फिर से उनकी डिलीवरी से पहले शानदार बेबी शॉवर किया जाएगा, लेकिन सूत्रों की मानें तो कोविड महामारी के बढ़ते खतरे को देखते हुए इस फंक्शन को कैंसिल कर दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल कपूर ने बेटी सोनम के लिए शानदार बेबी शॉवर की पूरी तैयारी की थी। मगर अब इसे कैंसिल कर दिया गया है। इसके पीछे वजह कोविड के बढ़ते मामलों की बताई जा रही है। कपूर फैमिली नहीं चाहती कि इस हालत में मां और होने वाले बच्चे को किसी भी तरह का जोखिम उठाना पड़े। इसलिए आखिरी समय में फंक्शन कैंसिल करने का फैसला लिया गया है। हालांकि कुछ दिन पहले ही लंदन में सोनम का रॉयल स्टाइल में बेबी शावर किया गया था।

उल्लेखनीय है कि सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा ने कुछ सालों तक एक -दूसरे को डेट करने के बाद 8 मई, 2018 को शादी कर ली। शादी के लगभग चार साल बाद अब सोनम और आनंद अपने पहले बच्चे के माता -पिता बनने वाले हैं। ।

सोनम के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी अगली फिल्म ब्लाइंड में नजर आएंगी। यह इसी साल के अंत में रिलीज होगी, जिसकी शूटिंग सोनम ने पिछले साल पूरी कर ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *