Bhojpuri Industry:भोजपुरी में हुई भाग्यश्री और राजश्री कि एन्ट्री

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा भोजपुरी इंडस्ट्री में भाग्यश्री यादव (तान्या) और राजश्री यादव (गुड्डी), इन दो अभिनेत्रियों को इंट्रोड्यूस किया गया है। इन दोनों अभिनेत्रियों का इंडस्ट्री मे सफर बड़ा ही रोचक रहा है। पहले ये दोनों अभिनेत्रियां बतौर बैक ग्राउंड डान्सर काम करती थी।

राजश्री और भाग्यश्री की मेहनत को किस्मत का साथ मिला। नतीजतन, उन्हें बतौर अभिनेत्री काम करने का अवसर प्राप्त हुआ। हाल ही में इन अभिनेत्रियों के एक गाने की शूटिंग वाराणसी में चल रही थी। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने इनके काम को देखा और अचानक से ही दोनों को लीड डांसर के तौर पर अप्रोच किया तो दोनों ने हां भी कर दी। इसके बाद कंपनी ने इनके साथ कुछ वीडियो एलबम्स भी शूट किए हैं, जो जल्द ही रिलीज किए जाएंगे।

इसको लेकर भाग्यश्री यादव और राजश्री यादव (गुड्डी) ने कहा कि हमें तो यकीन ही नहीं हुआ, जब हमें लीड डांसर के लिए कहा गया। क्योंकि हमेशा से ही हम एक या दो गानों में डांस करने आते थे लेकिन ये नहीं पता था कि कभी हम भी लीड में डांस करेंगे। हम रत्नाकर सर का तहेदिल से शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, जिन्होंने आगे बढ़ने का मौका दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *