Murder:पाकिस्तान में छह बच्चों के सामने पत्नी की हत्या कर शव भगोने में उबाला

कराची, 14 जुलाई (हि.स.)। पाकिस्तान से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। कराची में एक व्यक्ति ने अपने छह बच्चों के सामने पहले पत्नी की हत्या की, फिर उसका शव एक बड़े भगोने में उबाला।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक पाकिस्तान के कराची शहर के गुलशन- ए- इकबाल इलाके में एक स्कूल पिछले नौ माह से बंद पड़ा था। स्कूल का चौकीदार आशिक अपनी पत्नी 32 वर्षीय नरगिस और छह बच्चों के साथ स्कूल परिसर में ही रहता था। आशिक ने अपनी पत्नी नरगिस को इन बच्चों के सामने मार डाला। पत्नी की हत्या के बाद आशिक ने स्कूल की रसोई में मौजूद एक बड़े भगोने में पत्नी का शव उबाला और फिर वहां से अपने तीन बच्चों को साथ लेकर भाग निकला। आशिक के भाग जाने के बाद उसकी 15 वर्षीय बेटी ने पुलिस हेल्पलाइन को फोन कर घटना की जानकारी दी।

उसके बाद पहुंची मोबिना थाने की पुलिस को स्कूल के रसोईघर में रखे बड़े भगोने में नरगिस का शव मिला। पुलिस के मुताबिक आरोपित चौकीदार इस वीभत्स घटना के बाद अपने तीन बच्चों के साथ फरार हो गया। तीन अन्य बच्चों को पुलिस ने अभिरक्षा में लिया है। पुलिस अधीक्षक शेराजी ने कहा कि शुरुआती जांच और बच्चों के बयानों से पता चलता है कि संदिग्ध आरोपित ने पहले अपनी पत्नी को तकिये से गला दबाकर मार डाला और फिर उसके शव को अपने बच्चों के सामने भगोने में उबाला। इस दौरान महिला का एक पैर भी शरीर से अलग हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *