Smriti Irani:आजादी के अमृत महोत्सव की पदयात्रा में शामिल हुईं स्मृति ईरानी, कार्यकर्ता के घर किया भोज

कोलकाता, 12 जुलाई (हि.स.)। पश्चिम बंगाल में अपने संगठन को मजबूत करने के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत से तैयारियां में जुटी है। इसी क्रम में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हावड़ा में आयोजित पदयात्रा में केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने हिस्सा लिया है।

भाजपा की पदयात्रा के तीन दिवसीय सफर के आखिरी दिन मंगलवार सुबह 10 बजे कदमतला बस स्टैंड से पदयात्रा के रूप में एक रैली निकाली। पंचानांनतला रोड होते हुए हावड़ा मैदान तक निकाली गई पदयात्रा का नेतृत्व केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने किया। पदयात्रा के समापन के बाद ईरानी ने बाल्टिकुरी के शिवपुर विधानसभा क्षेत्र के 119 नंबर मतदान केंद्र के आसपास के लोगों से जनसंपर्क किया। ईरानी ने भाजपा के पन्ना प्रमुख के घर भोजन भी किया है। उनके खाने में मूंग की दाल, आलू पोस्ता, सूखता, आलू भाजा, पटल भाजा, बैंगन का भाजा, चटनी और दही परोसा गया था। यहां स्मृति ईरानी ने महिलाओं से घुलमिल कर बात की और खाना खाते समय एक छोटे बच्चे को गोद में उठाकर उसे भी खिलाया। उसके बाद उन्होंने हावड़ा के कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक भी की है।

उल्लेखनीय है कि केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पश्चिम बंगाल प्रवास पर हैं। दौरे के पहले दिन उन्होंने हावड़ा के शरत सदन में पार्टी की सांगठनिक बैठक कर पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर बंगाल में राजनीतिक लड़ाई लड़ने की नसीहत दी। यहां उन्होंने राम मंदिर में पूजा अर्चना की थी। सोमवार शाम को उन्होंने कोलकाता के ऐतिहासिक ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के सियालदह मेट्रो स्टेशन का उद्घाटन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *