SIDHARTH SHUKLA:हम्टी शर्मा की दुल्हनिया के 8 साल होने पर फैंस को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, ट्विटर हुए ट्रेंड

आलिया भट्ट और वरुण धवन के शुरुआती कैरियर की हिट फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया की रिलीज को मंगलवार को आठ साल पूरे हो गए। बेशक फिल्म में आलिया और वरुण लीड रोल्स में थे लेकिन दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने फिल्म में सपोर्टिंग रोल निभाकर भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। फिल्म में सिद्धार्थ की भूमिका को लोग सोशल मीडिया पर याद करके उन्हें भावभीनी श्रद्धाजंलि दे रहे हैं।

उस समय इसी से सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उन्होंने अंगद नाम के लड़के की भूमिका निभाई थी, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। आज फिल्म के 8 साल पूरे होने पर ना सिर्फ सोशल मीडिया पर 8ईयर्स ऑफ सिड एज़ अंगद ट्रेंड हो रहा है, बल्कि फिल्म की टीम भी उन्हें याद करके भावुक हो रही है।

वरुण धवन ने सिद्धार्थ को याद करते हुए अपने पोस्ट में लिखा है, ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया के 8 साल… एक बहुत ही खास फिल्म है, लेकिन आज मैं इसे इसलिए याद करता हूं कि फिल्म में मुझे सिड संग टाइम बिताने का समय मिला था। वो दिल का बहुत अच्छा था, प्रोटेक्टिव था और काम व दोस्तों के लिए बहुत पैशनेट था’।

उल्लेखनीय है कि अपने शानदार अभिनय से लाखों दिलों को जीतने वाले सिद्धार्थ शुक्ला का बीते साल 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। महज 40 साल की उम्र में वह इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए । सिद्धार्थ शुक्ला बेशक इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपने चाहने वालों के दिलों में वह हमेशा अमर रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *