KAROLINA PLISKOVA:अपने कोच सच्चा बाजिन से अलग हुईं करोलिना प्लिस्कोवा

प्राग, 12 जुलाई (हि.स.)। विश्व की पूर्व नंबर 1 और दो बार की ग्रैंड स्लैम फाइनलिस्ट चेक गणराज्य की करोलिना प्लिस्कोवा दो साल से भी कम समय के बाद अपने कोच सच्चा बाजिन से अलग हो गई हैं।

30 वर्षीय प्लिस्कोवा ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपनी साझेदारी को ”अविश्वसनीय” बताते हुए अलग होने की घोषणा की और अपने कोच को ”सर्वश्रेष्ठ कोचों में से एक” बताया। उन्होंने ट्वीट किया, ”अच्छी चीजें भी खत्म हो जाती हैं। उन्होंने मेरे और मेरी टीम के लिए जो कुछ भी किया उसके लिए मैं सच्चा बाजिन को धन्यवाद देना चाहती हूं। यह एक अविश्वसनीय समय था और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा! मुख्य रूप से अधिक सकारात्मक कैसे बनें और खुद पर विश्वास करें वह सर्वश्रेष्ठ कोचों में से एक हैं, मेरे दोस्त को शुभकामनाएं।”

2021 सीजन से पहले, नाओमी ओसाका को उनके चार ग्रैंड स्लैम खिताबों में से दो के लिए कोचिंग देने से पहले प्लिस्कोवा ने बाजिन के साथ जोड़ी बनाई, जो महान अमेरिकी खिलाड़ी सेरेना विलियम्स के पूर्व हिटिंग पार्टनर थे। 2018 डब्ल्यूटीए कोच ऑफ द ईयर, बाजिन ने पहले क्रिस्टीना म्लादेनोविक और दयाना यास्त्रेमस्का के साथ भी काम किया है। बाजिन के कोचिंग में प्लिस्कोवा विंबलडन में अपने दूसरे ग्रैंड स्लैम फाइनल में पहुंची, जहां उन्हें पूर्व विश्व नंबर 1 एशले बार्टी ने तीन सेटों में हराया।

चोटिल होने के कारण ऑस्ट्रेलियन ओपन और मिडिल ईस्ट स्विंग टूर्नामेंट में न खेल पाने के बाद प्लिस्कोवा ने मार्च में परिबास ओपन 2022 में पदार्पण किया। वह रोलांड गैरोस से ठीक पहले इंटरनेशनॉक्स डी स्ट्रासबर्ग के सेमीफाइनल में पहुंचीं। इसके बाद वह बर्लिन में बेट1ओपेन के क्वार्टर फाइनल में भी पहुंचीं थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *