Uddhav Takare:उद्धव ठाकरे के विरुद्ध अपमानजनक वक्तव्य बर्दाश्त नहीं: दीपक केसरकर

मुंबई, 09 जुलाई (हि. स.)। एकनाथ शिंदे समूह के प्रवक्ता दीपक केसरकर ने कहा कि उद्धव ठाकरे तथा उनके परिवार के विरुद्ध किसी भी तरह का अपमानजनक वक्तव्य बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। केसरकर ने कहा कि शिंदे समूह आज भी उद्धव ठाकरे को अपना परिवार प्रमुख मानता है और परिवार प्रमुख का अपमान होने पर शिंदे समूह सरकार की परवाह नहीं करेगा।

दीपक केसरकर ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि भाजपा नेता किरीट सोमैया ने हाल ही में उद्धव ठाकरे के विरुद्ध अपमानजनक वक्तव्य दिया था, इसकी शिकायत उन्होंने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से की थी। दीपक केसरकर ने पत्रकारों को बताया कि जब शिवसेना के सभी बागी विधायक गुवाहाटी में थे, तभी राज्य में सत्ता बदल की चर्चा हुई थी। उस समय यह शर्त रखी गई थी कि कोई भी उद्धव ठाकरे तथा उनके परिवार के विरुद्ध अपमानजनक बात नहीं करेगा।

दीपक केसरकर ने कहा कि उन्होंने देवेंद्र फडणवीस को उस बातचीत की याद दिलाई। इसके बाद देवेंद्र फडणवीस ने इस संबंध में किरीट सोमैया से बात की और उन्हें उद्धव ठाकरे तथा उनके परिवार के विरुद्ध अपमानजनक वक्तव्य न देने का आदेश दिया है। इसके बाद किरीट सोमैया ने उन्हें फोन किया और कहा कि गुवाहाटी की बात की जानकारी न होने से ऐसा हो गया है लेकिन इसके आगे ऐसा नहीं होगा।

केसरकर ने कहा कि भले ही बागी विधायकों ने उद्धव ठाकरे से नाराज होकर नया समूह बनाया है, लेकिन अब भी वह सभी उद्धव ठाकरे तथा उनके परिवार का सम्मान करते हैं। इसलिए अगर उद्धव ठाकरे के बारे इसके आगे गलत बयानबाजी की गई तो इसका असर सरकार पर पड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *