Pradyot Kishore Devbarma:एडीसी के विकास के बिना त्रिपुरा में सबका साथ सबका विकास संभव नहीं, मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद प्रद्योत ने दाबा किया

अगरतला, 9 जुलाई : तिपरा मोथा के अध्यक्ष और एमडीसी प्रद्योत किशोर देवबर्मा ने आज मुख्यमंत्री डॉ माणिक साहा से एडीसी के विभिन्न मुद्दों की समीक्षा करने की अपील की है। उनके अनुसार एडीसी के विकास के बिना त्रिपुरा में सबका साथ सबका विकास संभव नहीं है।

आज प्रद्योत किशोर देववर्मन के नेतृत्व में तिपरा मोथा के नेताओं ने सचिवालय में मुख्यमंत्री डॉ. माणिक साहा से भेंट की। उनके साथ एडीसी अध्यक्ष जगदीश देववर्मा, मुख्य कार्यकारी सदस्य चंद्र कुमार जमातिया और उप मुख्य कार्यकारी सदस्य अनिमेष देववर्मा भी थे।

आज प्रद्योत ने कहा, मैं एडीसी प्रशासन की ओर से त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री डॉ. माणिक साहा का अभिनंदन करने आया हूं। मैंने उनसे एडीसी के विकास कार्यों की समीक्षा करने का अनुरोध किया है।

उनके मुताबिक एडीसी में कई दिक्कतें हैं। सभी समस्याओं का जल्द समाधान होना चाहिए। मैंने मुख्यमंत्री से आवश्यक कदम उठाने का अनुरोध किया है। उनका कहना है, प्रशासन और राजनीति पूरी तरह से अलग चीजें हैं। नतीजतन, सब कुछ राजनीति से जुड़ा नहीं है। उन्होंने कहा, “हम चाहते हैं कि पूरे त्रिपुरा का समग्र विकास और एडीसी के बिना त्रिपुरा का कल्याण संभव नहीं है।”उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री ने एडीसी की समस्याओं के समाधान के लिए आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया है। जल्द ही वह सभी समस्याओं की समीक्षा करेंगे। उन्होंने साफ कहा कि एडीसी के विकास के बिना सबका साथ सबका बिकास कभी संभव नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *