Urvashi Rautela : *अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने फिर एक बार बिखरे अपने अदाओ के जलवे इस प्रिंटेड फ्लोरल मिनी ड्रेस में , देखिये तस्वीरें अभी*

*अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने फिर एक बार बिखरे अपने अदाओ के जलवे इस प्रिंटेड फ्लोरल मिनी ड्रेस में , देखिये तस्वीरें अभी*

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार हैं और हर संभव तरीके से भारत को गौरवान्वित कर रही हैं। उर्वशी वर्तमान में अपनी प्रतिभा और भारत को हर स्तर पर गौरवान्वित करने के कारण शहर की चर्चा है। उर्वशी सबसे स्टाइलिश हस्तियों में से एक हैं जो फैशन के रुझान के बारे में हमेशा अप-टू-डेट रहती हैं। इसके अलावा वह अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को अपनी डेली लाइफ एक्टिविटीज के बारे में अपडेट करती रहती हैं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए उर्वशी ने एक बार फिर अपना बोल्ड अवतार दिखाया है. अभिनेत्री को मिनी ग्रीन और सी ब्लू फ्लोरल ड्रेस में देखा गया था और क्रिसक्रॉस ड्रेस में रफल्ड स्लीव्स जुड़ी हुई थीं। निसंदेह वह मिनी स्लिट उनके टोंड पैरों को दिखा रही थी। अभिनेत्री पर वह पहनावा इतने अच्छी बैठ गया था, जिस वजहसे  एयरपोर्ट पर पहुंचते ही सभी की निगाहें उनकी और खींच लीं। अपने लुक को बनाए रखने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप और डार्क पिंक कलर के लिप टिंट का इस्तेमाल किया। लुक को पूरा करने के लिए, अभिनेत्री ने गोल स्ट्रिंग्स के साथ फ्लैट्स का विकल्प चुना, और अपनी आँखों को यूवी किरणों से बचाने के लिए, उन्होंने ब्लैक कैट-आई सनग्लासेस पहने । उर्वशी ने साइड पार्टिशन पर अपने बाल खुले रखे थे, जो लुक के साथ खूब जंच रहे थे। उसने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर भी साझा की जिसमें वह मुस्कुराते हुए पूल के किनारे पोज देती हुई नजर आ रही है। उस चमचमाती मुस्कान को बिखेरकर अभिनेत्री ने हमारा दिन बना दिया।

देखिये तस्वीरें अभी 

काम के मोर्चे पर, उर्वशी को हाल ही में स्माइल ट्रेन फाउंडेशन के लिए पहली वैश्विक ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया गया था और इससे कुछ समय पहले उर्वशी को अपनी अखिल भारतीय फिल्म, द लीजेंड के ट्रेलर लॉन्च में 50,000 लोगों के सामने प्रदर्शन करते देखा गया था। अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को गौरवान्वित करने और अपने दैनिक जीवन की गतिविधियों और वैश्विक उपलब्धियों से जोड़े रखने के लिए सुनिश्चित कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *