Seerat Kapoor: *अभिनेत्री सीरत कपूर का कहना है, “अपने अद्वितीय स्व को गले लगाने वाले पहले व्यक्ति हमेशा आप खुद होने चाहिए “*

सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक सीरत कपूर ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण इंडस्ट्री में अपना मार्ग प्रशस्त किया है। अभिनेत्री को उनके यादगार प्रदर्शन और फिल्म इंडिस्ट्री में सबसे महत्वाकांक्षी और मजबूत ताकतों में से एक होने के लिए जाना जाता है। वह हर नए परियोजना के साथ कड़ी मेहनत से खुद की विरासत को तराशती है।

सीरत हर बार अपना बेस्ट देती हे। अभिनेत्री को हर प्रदर्शन के साथ एक मजबूत संदेश देने के लिए अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलना पसंद है| सीरत ,सामाजिक मुद्दों, रूढ़ियों को तोड़ना, शरीर की सकारात्मकता,  सुंदरता, और बहुत कुछ पर अपने विचार साझा करती हैं।

घुंघराले बाल होने और दर्शकों द्वारा उनकी मौलिकता के लिए स्वीकार किए जाने पर अभिनेत्री ने कहा, “मेरी नजर में, आपके अद्वितीय स्व को गले लगाना, अपने असली रूप में सुंदरता है और इसे स्वीकार करने वाले पहले व्यक्ति हमेशा आप खुद होने चाहिए । जब से मैंने अपने कर्ल की देखभाल करना और उन्हें गर्व के साथ पहनना सीखा है, तब से मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।”

देखिये अभिनेत्री के कुछ बेहतरीन क्लिक देखें जहां वह अपने घुंघराले बालों को गले बड़े प्यार से गले लगते हुए दिखती हे| 

काम के मोर्चे पर, सीरत दिल राजू के प्रोडक्शन के तहत अपने टॉलीवुड फीचर के अपने आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रही हैं, इसके अलावा अभिनेत्री इस साल मारीच में तुषार कपूर के साथ बॉलीवुड में भी डेब्यू करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *