मिडफील्डर कार्ल मैकहुग ने एटीके मोहन बागान के साथ अपना करार दो साल और बढ़ाया

कोलकाता, 6 जुलाई (हि.स.)। मिडफील्डर कार्ल मैकहुग ने एटीके मोहन बागान के साथ अपना करार दो साल के लिए बढ़ा दिया है। मैकहुग अब 2024 तक क्लब में बने रहेंगे।

मैकहुग, जो पिछले दो सत्रों से एटीके मोहन बागान टीम का हिस्सा रहे हैं, उस अवधि के दौरान क्लब के लिए 39 मैच खेले हैं। आयरिशमैन मैकहुग 2019 में एटीके एफसी में शामिल हुए और उन्हें आईएसएल खिताब जीतने में मदद की।

29 वर्षीय, मैकहुग क्लब में जुआन फेरांडो की योजनाओं का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बने हुए हैं और न केवल हीरो आईएसएल में बल्कि क्लब के एएफसी कप अभियान में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

दूसरी ओर, 2021-22 इंडियन सुपर लीग फाइनल में विजेता पेनल्टी के स्कोरर, हलीचरण नारजारी ने हैदराबाद एफसी के साथ एक नया अनुबंध किया है।

नारजारी ने एक बयान में कहा, “मैं इस शानदार क्लब के साथ अपने प्रवास का विस्तार करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं फिर से इस समूह का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं और मैं नए सत्र के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकता।”

28 वर्षीय, नारजारी ने आईएसएल में 84 मैच खेले हैं और देश के सबसे अनुभवी विंगर्स में से एक है। वह 2020 में वापस हैदराबाद एफसी में शामिल हुए और तब से क्लब के लिए एक विश्वसनीय नाम रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *