ऋतिक रोशन ने आर माधवन की फिल्म ‘राकेट्री’ को सराहा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

ऋतिक रोशन ने आर माधवन की फिल्म ‘राकेट्री’ को सराहा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

HRITIK ROSHAN ON R MADHAVAN FILM

फिल्म अभिनेता आर माधवन की हालिया रिलीज फिल्म ‘रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट’ इन दिनों काफी चर्चा में है। हर कोई इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहा है। इस कड़ी में एक नाम सुपरस्टार ऋतिक रोशन का भी जुड़ गया है। ऋतिक का एक ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्होने ‘रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट’ की जमकर तारीफ की है।

ऋतिक रोशन ने लिखा , ”#रॉकेट्रीदनांबीइफेक्ट के शानदार वर्ड-ऑफ-माउथ ने मुझे फोमो (फियर ऑफ मिसिंग आउट) के साथ छोड़ दिया है! मेरे दोस्त के लिए बहुत खुश @अभिनेतामाधवन, जिसने इसे अपना दिल और आत्मा दे दी। डेब्यू निर्देशन के लिए मैडी और रॉकेट्री की पूरी टीम को बहुत बहुत बधाई । इसे थिएटर में देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता!”

ऋतिक रोशन का ये ट्वीट सामने आने के बाद काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों का कहना है कि ये काफी अच्छा काम है। हालांकि ऋतिक रोशन के इस ट्वीट के बाद आर माधवन की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

उल्लेखनीय है कि आर माधवन की फिल्म ‘राकेट्री’ रॉकेट साइंटिस्ट नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का लेखन, निर्माण और निर्देशन आर माधवन ने ही किया है। मई माह में इस फिल्म का प्रीमियर कांस फिल्म फेस्टिवल में भी किया था, जिसके बाद से यह फिल्म और भी ज्यादा चर्चा में आ गई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी इस फिल्म की तारीफ की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *