आग में कपड़े का गोदाम जलकर राख, 50 लाख रुपये के नुकसान का अनुमान

शोणितपुर (असम), 05 जुलाई (हि.स.)। शोणितपुर जिला के रंगापारा म्यूनिसिपल कार्यालय के नजदीक वार्ड नंबर 10 इलाके में मध्य रात को अचानक लगी आग में कपड़े की चार गोदाम जलकर राख हो गयी। हादसे में 50 लाख रुपये की संपत्ति के नुकसान का का अनुमान जताया गया है।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया है कि रंगापारा निवासी चरनजीत सिंह के मकान में किराये पर गोदाम लेकर लक्ष्मण राय, गणेश जायसवाल, इमाद अंसारी और रहमत अंसारी अपनी दुकान के कपड़े को रखते थे। बीती मध्य रात को कपड़े की गोदाम में अचानक आग लग गयी। जिसके चलते इलाके में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। देखते ही देखते पूरा गोदाम जलकर राख हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया। हालांकि गोदाम में रखे सभी कपड़े पूरी तरह से जल गये। आग कैसे लगी इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है। घटना को लेकर रंगापारा पुलिस जांच में जुट गयी है।

ज्ञात हो कि हादसे के प्रभावित चारों व्यक्ति दिन के समय सड़क के किनारे कपड़े की दुकान लगाते थे और रात को कपड़े को गोदाम में रखते थे। दुकानदारों का कहना है कि आगामी ईद को देखते हुए काफी संख्या में नये कपड़े खरीदकर लाये थे। ऐसे में आग में दुकानदारों की पूरी जमापूंजी जलकर राख हो गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *