Laura Wolvaardt:इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में अपने देश का प्रतिनिधित्व करना एक शानदार अनुभव : लौरा वोल्वार्ड्ट

जोहान्सबर्ग, 4 जुलाई (हि.स.)। दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाज लौरा वोल्वार्ड्ट ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में अपने देश का प्रतिनिधित्व करना एक शानदार अनुभव था।

वोल्वार्ड्ट दक्षिण अफ्रीका की उन नौ खिलाड़ियों में से एक थीं, जिन्होंने पिछले महीने टॉनटन में इंग्लैंड के खिलाफ पहली टेस्ट कैप अर्जित की। यह मुकाबला ड्रा रहा था।

23 वर्षीय वोल्वार्ड्ट ने कहा कि इंग्लैंड की इतनी मजबूत टीम के खिलाफ टेस्ट मैच में अपने देश का प्रतिनिधित्व करना एक शानदार अनुभव था।

उन्होंने कहा, “यह एक अविश्वसनीय सप्ताह था। टेस्ट क्रिकेट एक ऐसी चीज है जिसे मैं हमेशा खेलना चाहती थी क्योंकि मैं एक छोटी लड़की थी, इसलिए ऐसा करने में सक्षम होना और टीम के पूरे समूह के साथ पदार्पण करना एक शानदार अनुभव था।”

उन्होंने आगे कहा, “क्रिकेट के दृष्टिकोण से यह वास्तव में कठिन था। लाल गेंद का सामना करना बहुत कठिन था और मेरे सामने कुछ चुनौतीपूर्ण पारी थी। कुल मिलाकर, यह एक महान सीखने का अनुभव था, मैं इससे आगे जाकर बहुत कुछ सीखूंगी।”

वोल्वार्ड्ट का ध्यान अब दौरे के सफेद गेंद वाली श्रृंखला पर है, जिसमें दक्षिण अफ्रीका को इस महीने के अंत में तीन एकदिवसीय और तीन टी 20 मैचों में इंग्लैंड का सामना करना है।

वोल्वार्ड्ट हाल ही के टेस्ट मैच को सीखने के अनुभव के रूप में उपयोग करना चाहती हैं और आगामी सफेद गेंद श्रृंखला के दौरान उन्होंने टेस्ट से जो सीखा, उसका उपयोग कर रन बनाना चाहती हैं।

उन्होंने कहा, “मेरे लिए, टेस्ट सिर्फ यह सुनिश्चित करने के बारे में था कि मेरी तकनीक सही है और कोशिश है कि मेरी तकनीक और मजबूत स्थिति में आएं। मूल बातें एकदिवसीय मैचों के लिए समान रहेंगी, इसलिए यह वास्तव में अच्छा होगा कि मैनों जो टेस्ट मैच में अभी थोड़ा तकनीकी काम किया है, उसे एकदिवसीय श्रृंखला में अमल में लाऊं।”

इंग्लैंड के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका की एकदिवसीय टीम इस प्रकार है: सुने लुस (कप्तान), एनेके बॉश, तृषा चेट्टी, नादिन डी क्लार्क, लारा गुडाल, शबनीम इस्माइल, सिनालो जाफ्ता, मारिजाने कप, अयाबोंगा खाका, लिजेल ली, नोनकुलुलेको म्लाबा, तुमी सेखुखुन, एंड्री स्टेन, क्लो ट्रायोन , लौरा वोल्वार्ड्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *