Thomas Braderic:भारतीय खिलाड़ियों को विकसित करना चाहते हैं चेन्नईयिन एफसी के मुख्य कोच थॉमस ब्रैडारिक

चेन्नई, 4 जुलाई (हि.स.)। चेन्नईयिन एफसी के नए मुख्य कोच थॉमस ब्रैडरिक भारतीय फुटबॉल खिलाड़ियों के विकास में मदद करने को इच्छुक हैं। जर्मनी के ब्रैडरिक को 15 जून को क्लब का नया मुख्य कोच नियुक्त किया गया था, वह भारतीय प्रशंसकों को जर्मन फुटबॉल की एक झलक दिखाना चाहते हैं। उन्होंने फुटबॉल का एक आक्रामक ब्रांड खेलने का वादा किया है जो चेन्नईयिन एफसी के प्रशंसकों को गौरवान्वित करेगा।

ब्रैडरिक ने कहा, “मुझे भारतीय फुटबॉल और भारतीय खिलाड़ी पसंद हैं। उनके पास कुछ व्यक्तिगत कौशल हैं और मैं उन्हें विकसित करना चाहता हूं। मैं यहां केवल परिणाम प्राप्त करने के लिए नहीं हूं। मैं यहां युवा खिलाड़ियों को विकसित करने के लिए भी हूं। यह यहां एक विशेष समय है। निश्चित रूप से, मुझे भारतीय फुटबॉल के लिए थोड़ा सा अनुकूलन करना होगा और यह समझना होगा कि खिलाड़ी कैसे काम करते हैं। मुझे भी खुशी है कि मुझे इन खिलाड़ियों को यहां जर्मन फुटबॉल शैली सिखाने का मौका मिला है और मुझे उम्मीद है कि वे इसे पसंद करेंगे।”

चेन्नईयिन एफसी के नए अनुबंधों के बारे में मुख्य कोच ने कहा कि टीम के लिए सही खिलाड़ियों को पकड़ना महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा, “एक अच्छी टीम बनाने के लिए सही खिलाड़ियों को पकड़ना बहुत महत्वपूर्ण है। मुझे अच्छा लग रहा है कि हमने अच्छे विदेशी खिलाड़ियों को साइन किया है। मुझे लगता है कि फालो (डायगने) हमारे में डिफेंस का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। वह समूह का नेतृत्व कर सकते हैं। मैंने उनके साथ काम किया है और वह बहुत ही विनम्र हैं और स्कोर भी कर सकते हैं।”

बता दें कि पूर्व जर्मन अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ब्रैडरिक के पास 13 साल का अनुभव है। वह इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में चेन्नईयिन एफसी को फिर से खिताब का दावेदार बनाने की उम्मीद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *