South Africa:महिला क्रिकेट : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित

युवा तेज गेंदबाज लॉरेन बेल और इस्सी वोंग को मिला मौका

लंदन, 3 जुलाई (हि.स.)। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है। टीम का नेतृत्व हीथर नाइट करेंगी।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करने वाली युवा तेज गेंदबाज लॉरेन बेल और इस्सी वोंग को टीम में शामिल किया गया है। दोनों अपना एकदिनी अंतरराष्ट्रीय पदार्पण करेंगी।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टॉनटन में हुए एकमात्र टेस्ट मैच के दौरान वोंग ने तीन विकेट लिए, जबकि बेल ने दो विकेट लिए। बारिश से बाधित यह मुकाबला बराबरी पर समाप्त हुआ।

एलिस डेविडसन-रिचर्ड्स, जिन्होंने टॉन्टन टेस्ट में शानदार शतक बनाया था, ने भी एकदिवसीय टीम में वापसी की है। उन्होंने आखिरी बार 2018 में भारत के खिलाफ एकदिनी प्रारूप में खेला था।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में, मुख्य कोच लिसा केइटली ने कहा, “हमें एक टीम के रूप में आगे बढ़ते रहना और सुधार करने की कोशिश करनी है, और हम उस ऊर्जा और कौशल से इतने खुश थे कि चार नए खिलाड़ी टेस्ट मैच में लाए।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं एकदिवसीय और बाकी गर्मियों में कुछ ऐसा ही देखने की उम्मीद कर रही हूं, जिसमें नए खिलाड़ी इंग्लैंड को मैच जीताने के लिए आगे आ रहे हैं और चयन कठिन और कठिन होता जा रहा है।”

तीन मैचों की सीरीज 11 जुलाई को नॉर्थम्प्टन में खेली जाएगी और 18 जुलाई को लीसेस्टर में समाप्त होगी।

इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है: हीथर नाइट (कप्तान), टैमी ब्यूमोंट, लॉरेन बेल, कैथरीन ब्रंट, केट क्रॉस, एलिस डेविडसन-रिचर्ड्स, चार्ली डीन, सोफिया डंकले, सोफी एक्लेस्टोन, एमी जोन्स, एम्मा लैम्ब, नेट साइवर, इस्सी वोंग और डैनी व्याट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *