Urfi Javed:उर्फी जावेद को लेकर वायरल हो रहे हैं अजीब ओ गरीब पोस्ट

अपनी ड्रेसिंग सेन्स को लेकर चर्चा में रहने वाली टेलीविजन अभिनेत्री उर्फी जावेद को लेकर सोशल मीडिया पर अजीब ओ गरीब पोस्ट वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक पोस्ट को उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फैंस के साथ साझा किया है और इसपर आश्चर्य व्यक्त किया है। उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो पोस्ट शेयर की है, उसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने कोलाज फोटो शेयर किया है। एक तरफ एक लड़की गले में फांसी का फंदा लगाए सुसाइड करती दिख रही है और इसी के साथ कोलाज में उर्फी जावेद की फोटो लगाई है। कैप्शन में लिखा है- आरआईपी उर्फी जावेद। उर्फी के फेक सुसाइड पोस्ट पर उसी शख्स ने कमेंट कर लिखा- उर्फी का मर्डर करने वाले के साथ खड़ा हूं।

उर्फी जावेद ने यूजर के इस भद्दे पोस्ट का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करके चिंता जताई है। उन्होंने लिखा- इस दुनिया में हो क्या रहा है? मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और अब ये…कमेंट में लिखा है कि वो मेरा मर्डर करने वालों के साथ खड़ा है।’

गौरतलब है कि उर्फी जावेद ने हाल ही में उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी, जिसके बाद से उन्हें लगातार सोशल मीडिया के जरिये धमकियां मिल रही थी। वहीं अब उनका लेटेस्ट पोस्ट चौंकाने वाला है।

अपने फैशन सेन्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद टेलीविजन जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने टेलीविजन जगत की कई मशहूर धारावाहिकों में काम किया है, जिनमें चन्द्रनंदनी, बेपनाह, जिज्जी माँ, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की आदि शामिल हैं। इसके अलावा वह बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उर्फी ने बहुत कम समय में अपने खास पहचान बनाई है और अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *