अंतर्राष्ट्रीय खेल दिवस 2022 -अभिनेत्री सीरत कपूर ने खेल को लेकर कही यह बड़ी बात कहती है, “यह वह खेल नहीं है जिसे आप खेलते हैं, बल्कि उस बारे में है की आप इसे कैसे खेलना चाहोगे

स्क्रीन पर अभिनय के अलावा बॉलीवुड अभिनेताओं की वर्तमान पीढ़ी भी खुद को फिट और स्वस्थ रखने के लिए स्पोर्ट्स में शामिल होने के  सहित अपनी पसंदीदा गतिविधियों का आक्रामक रूप से पालन कर रही है। सीरत कपूर, जो टिनसेल टाउन में हमारी प्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो बचपन से ही हमेशा स्पोर्ट्स में उन्होंने अपनी पसंदी दिखयी है और अभिनेत्री इस अंतर्राष्ट्रीय खेल दिवस 2022 पर खेल के प्रति अपने सच्चे प्यार को साझा किया है।

अभिनेत्री सीरत कहती हैं, “खेल फिटनेस का एक बड़ा स्रोत है, लेकिन यह केवल इसकी सतह को खरोंच रहा है। यह हमें व्यक्तिगत और पारस्परिक मूल्यों को सीखने और सुधारने में सक्षम बनाता है। खेल खेलना मेरे लिए एक प्रभावी स्ट्रेस बस्टर भी है।” इसे और जोड़ते हुए सीरत कपूर ने अंतरराष्ट्रीय खेल दिवस के इस दिन अपने विचार रखे। अभिनेत्री ने और कहते हुए कहा , “खेल कौशल जीवन का एक तरीका है। इसके बाद अनुशासन, कृतज्ञता, जवाबदेही, खुशी और मानसिक शांति की यात्रा होती है”

सीरत ने इस बात का भी आनंद लिया कि कैसे शूटिंग के बीच अभिनेत्री उनके साथ कुछ आउटडोर खेल खेलकर अपनी टीम के सतह खुद को फिट रखकर मनोरंजित करती है, “वह कहती हैं, “खेल अगर स्वस्थ भावना के साथ खेला जाए, तो यह टीम निर्माण के लिए भी एक बेहतरीन व्यायाम है। अक्सर थकाऊ शेड्यूल के दौरान, यह टीम को आश्चर्यचकित करने, उन्हें जगाने और उनके चेहरों पर मुस्कान के साथ रोशनी देखने के लिए शानदार तरीके से काम करता है। सेट पर एनर्जी फिर से जीवित हो जाती है| 

सीरत न केवल अपने शानदार डांस मूव्स और व्यक्तित्व से हमें चकित कर रही है, बल्कि हमें और अधिक स्वस्थ रहने और अपनी फिटनेस पर ध्यान केंद्रित करने और जितना हो सके उसका आनंद लेने के लिए प्रेरित कर रही है।                        

 काम के मोर्चे पर, सीरत दिल राजू के प्रोडक्शन के तहत अपने टॉलीवुड फीचर के अपने आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रही हैं, इसके अलावा अभिनेत्री इस साल मारीच में तुषार कपूर के साथ बॉलीवुड में भी डेब्यू करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *