एआईएफएफ के महासचिव कुशल दास ने अपने पद से दिया इस्तीफा

नई दिल्ली, 30 जून (हि.स.)। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के महासचिव कुशल दास ने चिकित्सा कारणों का हवाला देते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। दास 20 जून से छुट्टी पर थे।

एआईएफएफ ने दास का इस्तीफा स्वीकार करते हुए एक आधिकारिक बयान में कहा, “अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ उनके निर्णय का सम्मान करता है, और कार्यालय में उनके कार्यकाल के दौरान उनके योगदान और मार्गदर्शन के लिए उन्हें धन्यवाद देता है। हम उनके अच्छे स्वास्थ्य और उनके भविष्य के प्रयासों में भाग्य की कामना करते हैं।”

एआईएफएफ लीग के सीईओ सुनंदो धर, जिन्हें दास की अनुपस्थिति में सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति द्वारा कार्यवाहक महासचिव के रूप में नियुक्त किया गया था, उनकी भूमिका में बने रहेंगे।

दास 2010 से अपने पद पर थे और हाल ही में आई-लीग पक्ष मिनर्वा पंजाब के पूर्व मालिक रंजीत बजाज द्वारा उनपर एआईएफएफ कर्मचारियों के साथ अनुचित व्यवहार का आरोप लगाया गया था।

दास और एआईएफएफ दोनों ने आरोपों को खारिज कर दिया था और फुटबॉल निकाय के अखंडता अधिकारी जावेद सिराज ने अपनी रिपोर्ट में आरोपों को “तुच्छ और सच्चाई से रहित” करार दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *