Wimbledon 2022: विंबलडन 2022 : पहले ही दौर में हारकर बाहर हुईं सेरेना विलियम्स

लंदन, 29 जून (हि.स.)। अमेरिका की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम विंबलडन 2022 के पहले दौर में हारकर बाहर हो गई हैं। एक साल के बाद अपना पहला एकल मैच खेल रहीं विलियम्स को मंगलवार को पहले दौर में गैर-वरीयता प्राप्त हार्मनी टैन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

23 ग्रैंड स्लैम खिताब विजेता सेरेना अपना पहला विंबलडन खेल रहीं गैर वरीयता प्राप्त हार्मनी टैन से 7-5, 1-6, 7/6 (10/7) से हार गईं। टूर्नामेंट के अब तक के सबसे लंबे मैच में, टैन ने तीसरे सेट में ब्रेक डाउन से दो बार वापसी की और अपने करियर की तीसरी ग्रैंड स्लैम मुख्य ड्रॉ जीत हासिल की। टैन ने 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन विलियम्स को तीन घंटे और 10 मिनट तक चले रोमांचक मैच में हराया।

इस बीच, सिमोना हालेप ने चेक गणराज्य की करोलिना मुचोवा को सीधे सेटों में हराकर जीत के साथ अपने विंबलडन अभियान की शुरुआत की। हालेप ने 65 मिनट तक चले मुकाबले में मुचोवा को 6-3, 6-2 से हराया।

वहीं चौथी वरीय पाउला बडोसा ने 56 मिनट तक चले मुकाबले में लुइसा चिरिको को 6-2, 6-1 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। दूसरे दौर में बडोसा का सामना रोमानिया की इरिना बार से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *