टी-20 विश्व कप से पहले न्यूजीलैंड में त्रिकोणीय श्रृंखला खेलेगा पाकिस्तान

लाहौर, 28 जून (हि.स.)। पाकिस्तान इस साल के आईसीसी टी 20 क्रिकेट विश्व कप के लिए अक्टूबर की शुरुआत में न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ त्रिकोणीय श्रृंखला के साथ अपना अभ्यास पूरा करेगा।

बाबर आजम की टीम 23 अक्टूबर को एमसीजी में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ अपने टी20 विश्व कप के पहले मैच से पहले क्राइस्टचर्च में कम से कम चार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए अक्टूबर की शुरुआत में न्यूजीलैंड का दौरा करेगी।

2018 के बाद से यह पहली बार होगा जब बाबर न्यूजीलैंड की धरती पर अंतरराष्ट्रीय टी 20 मैच खेलेंगे। इससे पहले बाबर अंगूठे की चोट के कारण पाकिस्तान के 2020/21 के दौरे से चूक गए थे।

त्रिकोणीय श्रृंखला इस साल होने वाले टी20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान की तैयारी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होगी और बाबर जल्दी से परिस्थितियों के अनुकूल होने की उम्मीद कर रहे हैं।

बाबर ने एक बयान में कहा, “मुझे खुशी है कि हम न्यूजीलैंड में त्रिकोणीय श्रृंखला में खेलेंगे क्योंकि इससे हमें न केवल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए अभ्यस्त होने में मदद मिलेगी बल्कि हमारी तैयारियों को अंतिम रूप भी मिलेगा।”

उन्होंने कहा, “मैं अंगूठे की चोट के कारण न्यूजीलैंड में आखिरी श्रृंखला से चूक गया था और दो अच्छे विरोधियों के खिलाफ क्राइस्टचर्च में क्रिकेट खेलने के लिए उत्सुक हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *