इंग्लैंड के खिलाफ डे-नाईट टेस्ट मैच की मेजबानी करेगा न्यूजीलैंड

माउंट माउंगानुई, 28 जून (हि.स.)। न्यूजीलैंड इस गर्मी में इंग्लैंड के खिलाफ एक दिन-रात्रि टेस्ट मैच की मेजबानी करेगा। इसके अलावा न्यूजीलैंड की टीम अगले 10 महीने में भारत, बांग्लादेश, पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ घर में सफेद गेंद की श्रृंखला भी खेलेगी।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने मंगलवार को आगामी गर्मियों के लिए एक व्यस्त घरेलू कार्यक्रम की घोषणा की, जिसमें न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम अक्टूबर और अप्रैल के बीच कुल पांच अलग-अलग अंतरराष्ट्रीय टीमों की मेजबानी करेगी।

आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की यात्रा करने से पहले, कीवी टीम अक्टूबर की शुरुआत में टी-20 त्रिकोणीय श्रृंखला में पाकिस्तान और बांग्लादेश से भिड़ेगी। इस टूर्नामेंट के पूरा होने के बाद, भारत तीन टी20 और तीन एकदिवसीय मैचों के लिए न्यूजीलैंड का दौरा करेगा, इसके बाद इंग्लैंड की टीम फरवरी के मध्य में दो टेस्ट मैचों के लिए न्यूजीलैंड पहुंचेगी। उस श्रृंखला का उद्घाटन टेस्ट मैच माउंट माउंगानुई में खेला जाएगा, जोकि दिन-रात्रि मैच होगा।

न्यूजीलैंड की महिला टीम अगले साल होने वाले आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीका की यात्रा से पहले दिसंबर में तीन टी20 और तीन एकदिनी मैचों की श्रृंखला में बांग्लादेश की मेजबानी करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *