Corona :महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार तथा खाद्यान्न आपूर्ति मंत्री भुजबल हुए कोरोना पॉजिटिव

मुंबई, 27 जून (हि.स.)। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार तथा खाद्यान्न आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी इन दोनों मंत्रियों ने ट्वीट कर दी है और संपर्क में आए लोगों को कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है।

अजीत पवार तथा छगन भुजबल की तबीयत रविवार से खराब चल रही थी। इसी वजह से इन दोनों मंत्रियों का कोरोना टेस्ट किया गया था। सोमवार दोपहर को इन दोनों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद इन दोनों मंत्रियों ने कोरोना होने की जानकारी दी। इन दोनों मंत्रियों का इलाज उनके शासकीय आवास पर हो रहा है।

अजीत पवार ने ट्वीट कर कहा कि कल मैंने कोरोना वायरस के लिए परीक्षण करवाया, जो सकारात्मक आया है। मेरा स्वास्थ्य अच्छा है। मैं डॉक्टर से सलाह ले रहा हूं। आप सभी के आशीर्वाद से मैं जल्द ही कोरोना को हराकर आपकी सेवा में वापस लौटूंगा। मेरे संपर्क में आने वाला कोई भी व्यक्ति सावधान रहे और लक्षण दिखने पर तुरंत अपना कोरोना टेस्ट कराए।

खाद्यान्न आपूर्ति मंत्री भुजबल ने ट्वीट किया कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव है और मेरी सेहत अच्छी है। डॉक्टर की सलाह पर मेरा इलाज चल रहा है। आप सभी के आशीर्वाद से मैं कोरोना पर विजय पा लूंगा और जल्द ठीक हो जाऊंगा। जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वे सावधान रहें और यदि कोई लक्षण दिखाई दे तो तुरंत अपना कोरोना टेस्ट कराएं। सभी से अनुरोध है कि स्थायी मास्क पहनें और अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें।

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामले फिर से बढ़ने लगे हैं। पिछले सप्ताह महाराष्ट्र के राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी कोरोना पॉजिटिव हुए थे। उन्हें इलाज के लिए मुंबई के रिलायंस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। भगत सिंह कोश्यारी रविवार को अस्पताल से ठीक होकर राजभवन लौटे। इसी तरह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे। उनका इलाज उनके निजी आवास पर जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *