T20 World Cup: टी 20 विश्व कप ग्लोबल क्वालीफायर बी के लिए यूएसए की टीम घोषित,जसकरन मल्होत्रा की वापसी

वाशिंगटन, 22 जून (हि.स.)। यूएसए ने पुरुषों के टी 20 विश्व कप ग्लोबल क्वालीफायर बी के लिए अपने टीम की घोषणा कर दी है।

यूएसए क्रिकेट ने विंडहोक में नामीबिया और जर्सी के खिलाफ दो टी20 मैच की तारीखों की भी घोषणा की।

हाल ही में क्रिकेट विश्व कप लीग 2 त्रिकोणीय श्रृंखला में चोटिल होने के बाद, जसकरन मल्होत्रा की टीम में वापसी हुई है। टीम में बाएं हाथ के युवा स्पिनर वत्सल वाघेला भी शामिलहैं।

आठ टीमों के टूर्नामेंट में यूएसए को एक मुश्किल ग्रुप ए में मेजबान, सिंगापुर और जर्सी के साथ रखा गया है। जबकि हांगकांग, नीदरलैंड, पापुआ न्यू गिनी और युगांडा ग्रुप बी में हैं।

यूएसए क्रिकेट संचालन निदेशक रिचर्ड डन ने देश में खेल के लिए टूर्नामेंट के महत्व पर जोर दिया।

रिचर्ड डोन ने एक बयान में कहा, “जिम्बाब्वे में आईसीसी टी-20 विश्व कप क्वालीफायर हमारे पुरुषों की राष्ट्रीय टीम के लिए इतिहास बनाने और पहले क्रिकेट विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने का एक वास्तविक मौका है।”

उन्होंने कहा, “हम जानते हैं कि यह क्वालीफायर आठ उच्च गुणवत्ता वाले पक्षों के साथ कितना मुश्किल होगा, जो ऑस्ट्रेलिया के लिए विमान पर चढ़ने के लिए जूझ रहे हैं, लेकिन हम एक टीम के रूप में अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं के साथ खेलने के लिए आशान्वित हैं।”

यूएसए टी20 विश्व कप क्वालीफायर टीम इस प्रकार है: मोनांक पटेल (कप्तान), आरोन जोन्स, अली खान, कैमरन स्टीवेन्सन, गजानंद सिंह, जसकरन मल्होत्रा, मार्टी केन, निसर्ग पटेल, रस्टी थेरॉन, सौरभ नेत्रवलकर, स्टीवन टेलर, सुशांत मोदानी, यासिर मोहम्मद, वत्सल वाघेला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *