Ravichandran Ashwin: रविचंद्रन अश्विन हुए कोरोना संक्रमित, नहीं भर सके इंग्लैंड के लिए उड़ान

मुंबई, 21 जून (हि.स.)। भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन कोरोना संक्रमित हो गए हैं, जिसके बाद वह इंग्लैंड के लिए उड़ान नहीं भर सके। अश्विन 16 जून को टेस्ट टीम के साथ मुंबई आए थे, लेकिन अब वह क्वारंटाइन में है।

35 वर्षीय अश्विन अब सभी प्रोटोकॉल आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद ही टेस्ट टीम में शामिल होंगे। भारतीय टेस्ट टीम के बाकी सदस्य पहले से ही लीसेस्टर में हैं, जहां सभी ने लीसेस्टरशायर काउंटी ग्राउंड में प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। टीम यहीं पर 24 जून से 4 दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी।

रविचंद्रन अश्विन के लीसेस्टरशायर के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे चार दिवसीय अभ्यास मैच से बाहर होने की संभावना है लेकिन वह एजबेस्टन में होने वाले पांचवें टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध हो सकते हैं।

भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला समाप्त होने के बाद बेंगलुरु से इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए। यह श्रृंखला 2-2 से ड्रॉ समाप्त हुई थी।

भारत फिलहाल पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 से आगे चल रहा है। एजबेस्टन में 1 जुलाई से 5 जुलाई तक होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट के बाद, भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी-20 और तीन एकदिनी मैच खेले जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *