राउंडग्लास टेनिस अकादमी में प्रशिक्षण लेंगी कर्मन कौर थांडी

चंडीगढ़, 21 जून (हि.स.)। चंडीगढ़ की राउंडग्लास टेनिस अकादमी में प्रसिद्ध टेनिस स्टार कर्मन कौर थांडी, अकादमी के टेक्निकल डायरेक्टर (तकनीकी निदेशक), आदित्य सचदेवा के नेतृत्व में अपने प्रशिक्षण की शुरुआत करने जा रही हैं। इसकी घोषणा रॉउंडग्लास अकादमी ने आज आधिकारिक तौर पर की है। 23 वर्षीय कर्मन को हाल ही में थाईलैंड में आईटीएफ महिला टूर्नामेंट में खेलते देखा गया था।

इस साझेदारी पर अपने विचार साझा करते हुए कर्मन ने कहा, “मैं राउंडग्लास टेनिस अकादमी में प्रशिक्षण करने को लेकर खुश हूं। आदित्य सर ने पिछले कुछ वर्षों में मुझे एक बेहतर खिलाड़ी बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और मुझे उम्मीद है कि अकादमी में विश्व स्तरीय सुविधाओं की मदद से मैं उनके मार्गदर्शन में अपने खेल को विकसित करना जारी रखूंगी।”

सचदेवा ने बताया, “राउंडग्लास टेनिस अकादमी में सभी लोग कर्मन के साथ जुड़ने पर खुश हैं । वह भारतीय टेनिस की सबसे प्रतिभाशाली खिलाडियों में से एक हैं और हम उन्हें अगले स्तर तक पहुंचने में मदद करने के लिए तत्पर हैं। उसकी उपस्थिति हमारे साथ प्रशिक्षण लेने वाले युवा एथलीटों के लिए प्रेरणा का एक बड़ा स्रोत होगी।”

इससे पहले मई में, अकादमी ने देश भर से 15 युवा एथलीटों को टेनिस पेशेवरों के रूप में प्रशिक्षित करने और व्होलिस्टिक वेल्बीइंग के सिद्धांतों के तहत उनका समग्र रूप से विकास करने के लिए शामिल किया था। इनमें से प्रत्येक एथलीट को अकादमी से 100% कोचिंग छात्रवृत्ति मिली है, जिसमें अत्याधुनिक प्रशिक्षण, न्यूट्रिशन, स्पोर्ट्स साइंस, फिजिकल एवं मेंटल कंडीशनिंग और टूर्नामेंट में भागीदारी शामिल हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *