कपूर सिस्टर्स ने लगाया ग्लैमर का तड़का, वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड की फेमस स्टारकिड ख़ुशी कपूर हाल ही में अपने डेब्यू फिल्म ‘द आर्चिज’ की शूटिंग पूरी कर के मुंबई वापस लौटी है। इस ख़ुशी में ख़ुशी कपूर की बड़ी बहन व अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने एक छोटी सी लेट नाइट पार्टी ऑर्गनाइज की, जिसमें उनकी चचेरी बहन शनाया कपूर भी शामिल हुईं। पार्टी में जान्हवी, ख़ुशी और शनाया ने अपने-अपने ग्लैमरस अंदाज से चार चांद लगा दिये।

जान्हवी कपूर ने पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें तीनों कपूर सिस्टर्स एक ही फ्रेम में नजर आ रही है। इन तस्वीरों में तीनों ने ही शिमरी ड्रेस पहनी है। जान्हवी कपूर पिंक कलर की डीप नेक ड्रेस में गजब की खूबसूरत लग रही हैं, तो खुशी ने सिल्वर कलर की शार्ट शिमरी ड्रेस पहनी हुई है। वहीं शनाया भी इसी तरह की ड्रेस में नजर आ रही हैं। सभी ने बालों को खुला छोड़ा है। तीनों बहनें बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं। सोशल मीडिया पर इन कपूर सिस्टर्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो ख़ुशी कपूर जल्द ही फिल्म द आर्चिज से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वहीं शनाया भी करण जौहर की फिल्म बेधड़क से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं।जबकि जान्हवी कपूर बॉलीवुड में पहले ही खास पहचान बना चुकी हैं और जल्द ही वह फिल्म गुड लक जैरी और ‘मिली’ में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *