Raghavendra Of Karnataka :टेनिस : कर्नाटक के राघवेन्द्र ने उप्र के ओम को दी मात, अनिकेत ने राजस्थान के मोहित को हराया

लखनऊ, 20 जून (हि.स.)। आइटा मेंस ओपन टेनिस राष्ट्रीय टूर्नामेंट की सोमवार को शुरूआत हो गयी। यूनाइटेड टेनिस एकेडमी में खेले जा रहे टेनिस में कर्नाटक के राघवेन्द्र ने यूपी के ओम यादव को हरा दिया। वहीं पश्चिम बंगाल के मोहम्मद आरिब अफजल ने उप्र के तन्मय शर्मा को हराया, जबकि उप्र के अनिकेत श्रीवास्तव ने राजस्थान के मोहित को सीधे सेटों में मात दी।

24 जून तक चलने वाले आइटा मेंस एक लाख प्राइज टेनिस टूर्नामेंट में प्रथम राउंड के 16 मुकाबले हुए। इसमें प्रथम वरियता प्राप्त तमिलनाडु के वीएम रनजीत ने सीधे सेटों में उप्र के माधव प्रकाश को 6-1, 6-2 से हरा दिया। वहीं उप्र के उत्कर्ष गुप्ता ने अमन कुमार ने 7-6, 6-4 से हरा दिया। कर्नाटक के राघवेन्द्र ने उप्र के ओम यादव को 6-3, 7-6 से हराया, वहीं पश्चिम बंगाल के मोहम्मद आरिब अफजल ने उप्र के तन्मय शर्मा को सीधे सेटों में 6-1, 6-1 से मात दी। उप्र के अनिकेत श्रीवास्तव ने राजस्थान के मोहित इंदौरिया को 6-1, 6-1 से हराया।

वहीं दिल्ली के अनुज मान ने उप्र के सनीश मिश्रा को 7-5, 6-1 से हरा दिया। मध्य प्रदेश के राघव जयसिन्हा ने ओडिसा के प्रत्युश मोहन्ती को 6-4, 6-3 से हराया। दिल्ली के कृष्णांग रघुवंशी ने उप्र के सौरभ सिंह को 6-0, 6-2 से मात दी। छत्तीसगढ़ के सौर्या मानिक ने मध्य प्रदेश के उत्कर्ष तिवारी को कड़े मुकाबले में 3-6, 6-3, 6-1 से हराया। वहीं हरियाणा के विवेक कुमार ने आंध्र प्रदेश के के. मोहन कृष्णा को कड़े मुकाबले में 5-7, 7-6, 6-2 से हराकर अगले राउंड के लिए जगह बना ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *