Congress-leaders : सांसदों से पुलिस दुर्व्यवहार के मामले में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने की राष्ट्रपति से मुलाकात

नई दिल्ली, 20 जून (हि.स.)। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के एक प्रतिनिधि मंडल ने सोमवार शाम को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की ।

मुलाकात के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात कर उन्हें दो मुद्दों पर ज्ञापन सौंपे हैं। खड़गे ने कहा कि प्रतिनिधि मंडल ने कांग्रेस नेताओं के साथ प्रदर्शन के दौरान दिल्ली पुलिस की ओर से की गई बदसलूकी और अग्निपथ योजना के संबंध में उन्हें सूचित कर ज्ञापन सौंपा है।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी, पी. चिदंबरम, जयराम रमेश और केसी वेणुगोपाल ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की।

कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति से मुलाकात के पूर्व संसद भवन से राष्ट्रपति भवन तक विरोध मार्च भी निकाला।

नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को आज चौथे दिन पूछताछ के लिए ईडी ने तलब किया है। इस पूछताछ का विरोध करते हुए कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। बीते दिनों कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि उनके नेताओं और सांसदों के साथ दिल्ली पुलिस ने बदसलूकी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *