Kailash Choudhary : अग्निपथ योजना के विरोध में युवाओं को उकसाने के पीछे विपक्षी पार्टियों का षड़यंत्र : चौधरी

जैसलमेर, 19 जून (हि.स.)। केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कांग्रेस सहित विपक्षी पार्टियों पर अग्निपथ योजना के बारे में दुष्प्रचार फैलाकर युवाओं को उकसाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार अग्निपथ योजना के क्रियान्वयन के माध्यम से राष्ट्रीय सुरक्षा को मजबूत करने के साथ ही युवाओं को रोजगार एवं व्यक्तित्व विकास के अवसर उपलब्ध करवाना चाहती है। परंतु विपक्षी पार्टियां राष्ट्रहित में लागू होने वाली हर अच्छी योजना का विरोध करके देश में अराजकता फैलाने का काम कर रही है।

केन्द्रीय राज्य मंत्री चौधरी रविवार को जैसलमेर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 8 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि पहले सीएए जोकि पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश जैसे पड़ोसी मुस्लिम राष्ट्रों में अल्पसंख्यकों को अत्याचार एवं उत्पीड़न से मुक्ति दिलाने के लिए नागरिकता उपलब्ध करवाने का प्रावधान था, उसके खिलाफ दुष्प्रचार फैलाया। उसके बाद कृषि एवं किसान हित में लागू किए गए कृषि सुधार बिलों को लेकर दुष्प्रचार किया कि इससे किसानों की जमीन चली जाएगी। ऐसा ही अब अग्निपथ योजना को लेकर दुष्प्रचार फैलाया जा रहा है कि इससे युवाओं में बेरोजगारी बढ़ेगी। लेकिन यह योजना युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने के साथ ही उनका व्यक्तित्व विकास एवं स्किल डेवलपमेंट करने का काम करेगी।

चौधरी ने मोदी सरकार की सेवा, सुशासन एवं जनकल्याण की दिशा में उपलब्धियों व आमजन के बीच प्रचार प्रसार की रणनीति को लेकर चर्चा की। इस अवसर पर जैसलमेर के पूर्व विधायक सांग सिंह भाटी, जैसलमेर भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश शारदा, पूर्व जिलाध्यक्ष जुगल किशोर व्यास एवं जिला प्रमुख प्रताप सिंह सहित भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *