Sai Pallavi : साईं पल्लवी ने विवादित बयान पर दी सफाई

साउथ फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री साईं पल्लवी हाल ही में अपने दिए गए एक बयान से विवादों में हैं। अभिनेत्री ने अपने बयान में कश्मीरी पंडितों के पलायन की तुलना गौरक्षता से की थी। इस बयान के बाद हर सोशल मीडिया पर जमकर साईं की आलोचना हो रही है। ऐसे में अब अभिनेत्री ने इस पूरे विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक अपना एक वीडियो जारी किया है।

इस वीडियो में साईं कहती हैं ‘ऐसा पहली बार हो रहा है जब मैं आप सभी से ऐसे बात कर रही हूं। मैं आपके साथ कुछ स्पष्ट करना चाहती हूं। मैं हमेशा की तरह आज भी आपसे दिल खोलकर बात करने वाली हूं। मैं ये मानती हूं कि मैंने अपनी बात रखने में काफी समय लगा दिया है लेकिन मुझे माफ कर दीजिए। मेरी बात को गलत तरीके से पेश किया गया है। लेटेस्ट इंटरव्यू में, मैं सिर्फ इतना कहना चाहती थी कि धर्म के नाम पर कोई भी विवाद गलत चीज है। मैंने तटस्थ रहकर अपना जवाब दिया था। मैं हैरान हूं कि मेरी बातों को इस तरह दिखाया गया है। इंटरव्यू में कही गई बातें गलत तरीके से ली गई हैं।’

उल्लेखनीय है हाल ही में अभिनेत्री ने कहा था कि-‘कश्मीर फाइल्स में दिखाया गया है कि कैसे उस समय कश्मीरी पंडितों को मार दिया गया था। यदि आप इस मुद्दे को एक धार्मिक संघर्ष के रूप में ले रहे हैं, तो हाल ही में एक उदाहरण था जहां एक मुस्लिम पर हमला किया गया था जब वह गायों को ले जाने वाला वाहन चला रहा था, और लोगों ने जय श्री राम का जाप किया। तो फिर क्या हुआ और अब क्या हो रहा है, इसमें अंतर कहां है?’ साईं के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर विरोध होने लगा था और फैंस के बीच नाराजगी थी। वहीं अब साईं ने इस पूरे मामले में अपनी बात रखी है और अपने बात क्लीयर की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *